डायना किस के कर रहीं खूब गुणगान

New Delhi/ Entertainment

Image result for diana penty

Neighbourhood  News Desk: पिछले कुछ दिनों से अभिनेत्री डायना पेंटी हर कहीं प्रोड्यूसर और एक्टर फरहान अख्तर की तारीफ के कसीदे पढ़ रही हैं। हाल ही में मीडिया से हुई एक हालिया बातचीत में फिर  उन्होंने बातों ही बातों में फरहान की तारीफ कर डाली।दरअसल, डायना जल्द ही फरहान के साथ फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल’ में नजर आने वाली हैं। उन्होंने कहा, जब मुझे फरहान की इस फिल्म का ऑफर मिला तो मैं फूली नहीं समाई। फिर जब मैं उनसे मिली और उनके साथ काम करना शुरू किया तो मुझे घबराहट होने लगी। मैं पहले बहुत डरी और सहमी हुई थी। अब फरहान ठहरे मल्टीटैलेंटेड। ऐसे में उनके साथ स्क्रीन शेयर करने में डर लगना तो लाजमी था।

खैर, बाद में सब कुछ ठीक हो गया। फरहान के साथ काम करने का अनुभव शानदार रहा। वह जमीन से जुड़े कलाकार हैं। फरहान ने मुझे ऐसा महसूस ही नहीं कराया कि वह मुझसे सीनियर हैं। उनके व्यवहार और मेहनत से मैं खासी प्रभावित हूं। फरहान की कंपनी में काफी कुछ सीखा जा सकता है। मैं उनके साथ हमेशा काम करना चाहूंगी।
डायना पिछली बार फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ में नजर आई थीं। इस फिल्म ने भले ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया लेकिन इसमें डायना के काम की खासी तारीफ हुई।

Leave a Reply

Please log in using one of these methods to post your comment:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s