सबसे तेज भागा निजामुदीन

Image result for race

ब्लॉक टांडा की ब्लॉक स्तरीय दो दिवसीय स्कूल खेलें सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल टांडा में करवाई गई। जिला शिक्षा अधिकारी सल¨वदर ¨सह समरा के दिशा निर्देश पर बीपीईओ सु¨रदर ¨सह की अगुआई में करवाई खेलों में ब्लॉक के सभी स्कूलों के बच्चों ने भाग लिया।

इस दौरान 100 मीटर दौड़ में सरकारी स्कूल बैंच निजामुदीन प्रथम रहा। इसी तरह 200 मीटर दौड़ में तलवंडी सल्ला का संजय, लंबी छलांग में जहूरा का अर्श संधू, शाटपुट में झांस का नमन वशिष्ट प्रथम रहा। 400 मीटर दौड़ में बैंच का निजामुदीन प्रथम रहा। रस्सी कूदने में जहूरा का अर्श संधू प्रथम रहा। लड़कियों के वर्ग में 100 मीटर दौड़ में रड़ा की किरणदीप कौर प्रथम रही, 200 मीटर दौड़ में बसी जलाल की ज्योति और 400 मीटर दौड़ में देहरिवाल की नवप्रीत कौर प्रथम रही। रस्सी कूदने में खख की तरनप्रीत कौर प्रथम रहे।

समापन समारोह पर बीपीईओ सु¨रदर ¨सह ने विजयी विद्यार्थियों को इनाम दिए। इस मौके र¨जदर कौर, कमलजीत कौर, गुरमीत कौर, कुलजीत ¨सह ,सु¨रदर सोढ़ी ,ह¨रदर पाल ¨सह, आत्मपरकाश ¨सह, गुरदीप ¨सह, प्रदीप पाल ¨सह, दलवीर ¨सह, अनुराग कुमार, कुलदीप ¨सह, परमजीत ¨सह, हरदीप ¨सह,न¨रदर अरोड़ा, ह¨रदर पाल ¨सह, मलकीत ¨सह, हरीश कुमार, दिवाकर, गुरप्रीत ¨सह, नसीब कौर, गुरदीप कौर, बलजीत कौर मौजूद थे।

अवान सेंटर स्कूल के खिलाड़ी कबड्डी में चैंपियन

कबड्डी में बैंस अवान सेंटर पहले और बैंच दूसरे स्थान पर रहा। लड़कियों के वर्ग में बैंस अवान पहले और बैंच दूसरे स्थान पर रही। कुश्ती में रड़ा का गुरप्रताप पहले और बैंच का रामु दूसरे स्थान पर रहा। खो-खो में बैंच पहले और टांडा दूसरे स्थान पर रहा। लड़कियों के वर्ग में खख स्कूल पहले और घोड़ेवाहा स्कूल दूसरे स्थान पर रहा।

Source Dainik Jagran

Leave a Reply

Please log in using one of these methods to post your comment:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s