जियो इफेक्ट: आइडिया ने पेश किया 1 जीबी डाटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग प्लान

 
जियो इफेक्ट: आइडिया ने पेश किया 1 जीबी डाटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग प्लान
टेलिकॉम कंपनी आइडिया ने एक नया जारी किया है जिसके तहत कई सुविधाएं दी जा रही हैं। जानें

नई दिल्ली (जेएनएन)। टेलिकॉम कंपनियां एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देने के लिए नए प्लान्स पेश कर रही हैं। भारती एयरटेल के बाद आइडिया सेल्यूलर ने भी एक नया प्लान पेश किया है। इसके तहत यूजर्स को 1 जीबी डाटा प्रतिदिन समेत अनलिमिटेड कॉल्स दी जा रही हैं। इसके अलावा एयरटेल ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए 70 जीबी डाटा वाला प्लान पेश किया है। जानें आइडिया और एयरटेल के प्लान डिटेल्स:

आइडिया सेल्यूलर:
कीमत: 357 रुपये

इस प्लान के तहत यूजर्स को 1 जीबी 3जी/4जी डाटा दिया जा रहा है। साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स भी दी जा रही हैं। वहीं, 100 एसएमएस की सुविधा भी उपलब्ध है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। आपको बता दें कि आइडिया एक 70 जीबी का भी प्लान दे रही है। इसकी कीमत 498 रुपये है। इसके तहत 70 दिनों तक 1 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स भी दी जा रही हैं।

भारती एयरटेल:
कीमत: 448 रुपये

इस प्लान के तहत प्रीपेड यूजर्स को 1 जीबी 3जी/4जी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। इस प्लान की वैधता 70 दिनों की है। यानी यूजर्स को इस वैधता के दौरान 70 जीबी डाटा दिया जाएगा। डेली लिमिट खत्म होने के बाद इसकी स्पीड 64 केबीपीएस हो जाएगी। इसके साथ ही किसी भी नेटवर्क पर लोकल और नेशनल रोमिंग कॉल्स करने की सुविधा भी दी जा रही है। यूजर्स को प्रतिदिन 250 मिनट और हर हफ्ते 1000 मिनट कॉलिंग की लिमिट दी जा रही है। इसके अलावा 100 मैसेज प्रतिदिन भी दिए जाएंगे।

नोट: यह प्लान कुछ चुनिंदा प्रीपेड यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है। ऐसे में यह प्लान एक्टिवेट कराने से पहले कस्टमर सर्विस पर कॉल कर यह पता करें कि क्या आपके नंबर पर यह प्लान लिया जा सकता है या नहीं।

As reported by – jagran.com

Leave a Reply

Please log in using one of these methods to post your comment:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s