छोटे शहर की सिमरन ने रॉयल क्वीन के स्टेज पर दिखाया कैटवाक का जलवा

Neighbourhood News Desk/Garima Kotroo: भारत के सबसे शानदार शो मिसेज रॉयल क्वीन और मिस रॉयल प्रिंसेस इंडिया 2018 की शाम मनोरंजन और रोमांच से भरपूर रही। फिज़्ज़ा इंटरनेशनल की प्रतिनिधि, चांदबक्शी ने इस आनंदित राष्ट्रीय स्तर की सौंदर्य स्पर्धा का आयोजन किया। इस चर्चित शाम का आयोजन दिल्ली के इंडिया इस्लामिक कल्चरल सेंटर में किया गया था जहां बड़े सपनों के साथ छोटे शहर से आई सिमरन गुप्ता ने अपनी प्रतिभा से सबको मंत्रमुग्ध कर दिया। इस शो के माध्यम से साउथ दिल्ली पॉलिटेक्निक फॉर वीमेन की सिमरन ने मिस कैटवॉक टैलेंटेड इंडिया 2018 का ख़िताब जीतकर अपने सपनों को एक नयी उड़ान दी। कई दिनों की ग्रूमिंग क्लासेज में कठिन परिश्रम करने के बाद सिमरन ने अपनी खूबसूरत कैटवाक से आखिरकार दर्शको के दिलों में जगह बना ही ली और दिखा दिया की छोटे शहरों की लड़कियां किसी से कम नहीं।

भारतवर्ष की कई मशहूर हस्तियों जैसे डॉ उदित राज, श्रीमती सीमा राज, श्रीमती रतन कौल, कृति राठौड़, शरद कोहली और नकुल गाँधी ने इस मंच पर अपनी अनुपस्तिथि से चार चांद लगा दिए। इतना ही नहीं फिल्म जगत की नामचीन कलाकार सलमा आगाह ने भी अपनी मौजूदगी से इस कार्यक्रम का गौरव बढ़ाया। इस अनोखे शो का निर्देशन बॉलीवूड के प्रसिद्ध निर्देशक कौशिक घोष ने किया है।

यह कार्यक्रम भारतीय संस्कृति और आधुनिक वेशभूषा शैली का एक अनूठा संगम माना गया जहां देशभर से आई शोभयवान महिलाओं ने अपनी प्रतिभा को विश्वास सहित दर्शाया। ये सभी प्रतिभाशाली महिलाएं रॉयलिटी ऑफ़ मुग़ल्स, मराठास, सिख्स, राजपूत्स अन्य जैसी अद्धभुत थीम के साथ रॉयल क्वीन के स्टेज पर अपनी खूबसूरती के रंग बिखेरती नज़र आई।

Leave a Reply

Please log in using one of these methods to post your comment:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s