कॉन्वकेशन में First-Class-First छात्रों को किया पुरस्कृत

Neighbourhood News Desk/ New Delhi/ Garima Kotroo

साउथ दिल्ली के 54 वर्ष पुराने कॉलेज साउथ दिल्ली पॉलिटेक्निक फॉर वुमन ने अपनी 51वीं कॉन्वकेशन का आयोजन हर्षोउल्लास के साथ किया। इस प्रतिष्ठित समारोह का आयोजन पॉलिटेक्निक कैम्पस में किया गया, जहां  साउथ ईस्ट दिल्ली के जिला अधिकारी और उपायुक्त नवीन एस लक्ष्मण ने उपस्थित होकर कार्यक्रम का गौरव बढ़ाया। इतना ही नहीं उन्होंने सभी छात्रों को चुनौतियों से लड़कर आगे बढ़ते रहने की सीख भी दी। 

इस साल कॉन्वकेशन में 33 First-Class-First छात्रों को पुरस्कृत किया गया इसी के साथ 6 अन्य विशेष पुरस्कारों जैसे 100 प्रतिशत अटिन्डन्स के लिए डॉ ए. आर. शाह ट्रॉफी, होस्टल के आर्दशवादी छात्र के लिए जमीला किदवई ट्रॉफी, अपने कार्य क्षेत्र में अद्वतीय सफलता प्राप्त करने के लिए मार्ग दृष्टि ट्रॉफी, आर्ट और डिजाइन में विवेकशाली छात्रों के लिए आशीमा चौधरी कलारेखा ट्रॉफी, मानवता दिखाते हुए सबकी सहायता करने वाले छात्र के लिए डॉ बिश्वजीत ट्रॉफी और कठनाइयों का सामना करने के बाद भी अपने क्षेत्र में सफलता हासिल करने वाले विशेष छात्र के लिए मार्ग दीप्ती ट्रॉफी से भी कुछ प्रतिभावान छात्रों को नवाज़ा गया।

कॉलेज की डायरेक्टर डॉ रिहान चौधरी ने 2017-18 सत्र की वार्षिक रिर्पोट को गर्व के साथ प्रस्तुत किया। पॉलिटेक्निक के सभी डिपार्टमेन्टस ने मिलकर प्रदर्शनी, Circling the Circle का आयोजन भी किया और इसी के साथ मीडिया के छात्रों ने अपनी फिल्म Poly ka Chakkar के साथ सभी को लुभांवीत किया।

Leave a Reply

Please log in using one of these methods to post your comment:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s